Mrs. Urmila Singh
President Tatrakshika 
CGWWA

 

 
अध्यक्षा तटरक्षिका का पदभार ग्रहण करते हुए, मैं अत्यन्त हर्षित एवं सम्मानित महसूस कर रही हूँ । यह एक ऐसा संगठन है जिसके साथ मैं हमेशा ही बहुत निकट से जुड़ी रही हूँ और इसकी अध्यक्षा होना मेरे लिए गौरव की बात है ।
अध्यक्षा तटरक्षिका पद की जिम्मेदारियों एवं सभी तटरक्षिकाओं की इस पद से जुड़ी आशाओं एवं अपेक्षाओं का मुझे भान है । मैं आप सभी को यह विश्वास दिलाना चाहती हूँ कि मैं अपने पूरे सामर्थ्य एवं निष्ठा के साथ इस पद की जिम्मेदारियों का निवर्हन करने का प्रयास करूँगी । मेरा निवेदन आप सबसे बस इतना ही है कि प्रत्येक तटरक्षिका की सक्रिय भागीदारी इस संगठन में हो । सबके सम्मिलित प्रयास से यह संगठन एक जीवन्त, सक्रिय एवं अनुकरणीय संगठन बनकर अपने अस्तित्व की सार्थकता सिद्ध करता रहेगा । इस दिशा में अग्रसर होने के लिए मैं आप सभी से आपके सुझाव आमन्त्रित करती हूँ ।
मैं अपने पूर्ववर्ती तटरक्षिका अध्यक्षाओं का, तटरक्षिका संगठन को इस मुकाम पर पहुँचाने के लिए, आभार व्यक्त करती हूँ । मैं प्रत्येक तटरक्षिका से व्यक्तिगत रूप से विनम्र निवेदन करती हूँ कि आप संगठन की प्रत्येक क्रियाकलाप में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें । मेरी ऐसी आशा है कि हम सब मिलकर इस संगठन को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए सतत् प्रयत्नशील रहेंगे,
जय हिंद ।
 

श्रीमती ऊर्मिला सिंह

Back to Top

Last Updated On :

26/06/2016
http://mod.nic.in/ : This link will take you to a webpage outside this website
Last Updated On: 29/03/2017

Visitor Counter :

1036162